चाय-पान विक्रेता के अंधेकत्ल से फैली सनसनी

0
927
जघन्य हत्याकांड की खबर फैलते ही चाय-पान की गुमटी के बाहर जुटी आसपास के लोगों की भीड़।

पवई थाना क्षेत्र के जूही मोड़ की घटना, धारदार हथियार से की गई हत्या

पवई। रडार न्यूज    पन्ना जिले के पवई थाना क्षेत्र अंतर्गत एक चाय-पान विक्रेता की धारदार हथियार से जघन्य हत्या किये जाने का मामला सामने आया है। इस अंधेकत्ल का पता सोमवार 17 सितम्बर 2018 की सुबह तब चला जब दूध विक्रेता कृष्णपाल दूध लेकर चाय-पान की गुमटी पहुंचा। वहां चारपाई पर खून से लथपथ फूल सिंह यादव पिता राममिलन यादव 40 का शव पड़ा मिला। मृतक के शरीर पर धारदार हथियार के गहरे जख्म के निशान थे। सुबह-सुबह हत्या की खबर आते ही पवई सहित आसपास के ग्रामों में सनसनी फैल गई। हत्याकाण्ड की सूचना मिलने पर फूल सिंह का जीजा विश्राम यादव निवासी जूही तुरंत मौके पर पहुंच गया। तत्पश्चात अन्य परिजनों और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई।

चारपाई में पड़ा मृतक फूल सिंह यादव का शव।

चाय-पान विक्रेता फूल सिंह यादव की बेरहमी से की गई हत्या को उसके पुराने विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। पुलिस के अनुसार इस जघन्य हत्याकाण्ड को रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात्रि अंजाम दिया गया है। पवई एसडीओपी बीएस परिहार एवं थाना प्रभारी डीडी आजाद ने घटना स्थल व शव का सूक्ष्म निरीक्षण कर एफएसएल टीम के माध्यम से मौके के साक्ष्य संकलित कराये हैं। अज्ञात कातिलों का सुराग लगाने के लिए पुलिस डाॅग को मौके पर बुलाकर घटनास्थल का मुआयना कराया गया। साथ ही वीडियो एवं फोटोग्राफी भी कराई गई। प्रारंभिक पुलिस जांच में हत्या की घटना को मृतक के पुराने विवादों से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं मृतक के परिजनों ने भी कुछ लोगों पर संदेह जताया है। घटना पर पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। इस चुनौतीपूर्ण अंधेकत्ल का तत्परता से खुलासा करने के लिए संदेहियों को हिरासत में लेकर पुलिस उनसे जल्द से जल्द गहन पूंछतांछ शुरू कर सकती है।

इनका कहना है

फूल सिंह की हत्या संभवतः पुराने विवाद के चलते की गई है, मृतक के परिजनों ने कुछ लोगों पर संदेह भी जताया है। यदि सबकुछ सही रहा तो अंधेकत्ल का शीघ्र खुलासा होने की उम्मीद है।

बीएस परिहार, एसडीओपी पवई जिला पन्ना