नाबालिग बच्ची की हत्या के दोषियों को दिलवायेंगे कड़ी सजा : मंत्री श्री शर्मा

0
517
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, मंत्री पी.सी.शर्मा और आरिफ अकील नेहरू नगर स्थित मंडवा बस्ती की नाबालिग बच्ची की अंतिम यात्रा में शामिल हुए।

* पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह एवं मंत्री श्री शर्मा, श्री अकील ने दी मासूम को अंतिम विदाई 

भोपाल।(www.radarnews.in) विधि-विधायी कार्य एवं जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने नेहरू नगर की मांडवा बस्ती की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि नाबालिग के विरूद्ध अपराध करने के दोषियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जायेगा। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवायेंगे। मंत्री श्री शर्मा ने पुलिस को सख्त निर्देश दिये हैं कि ऐसे मामले में तुरंत कठोर कार्रवाई करें। लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ तुरंत कड़ी कार्यवाही की जाए। दुष्कर्मियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट से फाँसी की सजा दिलवाने के लिये तत्परतापूर्वक कार्यवाही की जाये, जिससे इस तरह के मामलों पर पूरी तरह अंकुश लगाया जा सके।
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, जनसम्पर्क मंत्री शर्मा और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आरिफ अकील दिवंगत नाबालिग बच्ची की अंतिम यात्रा में शामिल हुए और उसे कांधा देकर अंतिम विदाई दी। इस मौके पर पार्षद मोनू सक्सेना और गणमान्य नागरिक सहित बड़ी संख्या में स्थानीय रहवासी मौजूद रहे।