दिल्ली में एक ही घर में 11 शव मिले, सभी के मुंह और आंखों पर पट्टी बंधी थी

10
822

घर की तलाशी में पुलिस ने बरामद किये कुछ नोट्स

क्राइम ब्रांच को सौंपी गई मामले की की जांच

नई दिल्ली। रडार न्यूज़   राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बुराड़ी इलाके के संत नगर में अत्यंत ही दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के एक घर में 11 शव संदिग्ध हालत में फंदे पर लटके मिले हैं। मरने वाले एक ही परिवार के सदस्य हैं। मृतकों में 7 महिलाएं और 4 पुरुष हैं। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में बच्चे भी हैं। सभी मृतकों के मुंह और आंखों पर पट्टी बंधी हुई मिली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। इस सनसनीखेज घटना के सम्बंध में पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। शव जिस हालत में मिले उससे अब तक इन मौतों को संदिग्ध माना जा रहा है। सभी शव घर के आंगन में लगे जाल से लटके हुए मिले है। इस परिवार का फर्नीचर और किराना की दुकान है. सभी घर के आंगन में लगे जाल से लटके हुए मिले हैं।

शव देखकर दंग रह गया पड़ोसी-

दिल्ली पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह पड़ोस में रहने वाले एक शख्स की नजर इस परिवार के आंगन में पड़ी। वहां लोगों को लटका हुआ देख वे अत्यंत ही घबरा गए और आसपास के लोगों को इक्ट्ठा कर लिया। कुछ देर बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को सुबह करीब सात बजे यह सूचना मिली। पड़ोसियों का कहना है कि ये पूरा परिवार मिलनसार और धार्मिक स्वाभाव का था। शनिवार की रात को पड़ोसियों ने इस परिवार के लोगों को देखा था। किसी को भी देखकर ऐसा कभी नहीं लग रहा था कि इस परिवार पर कोई मुश्किल है। पुलिस ने बताया कि सुबह सात बजे के करीब लोगों की सूचना पर जब वह संत नगर के गली नंबर-2 स्थित इस घर में पहुंचे तो घर का दरवाजा खुला हुआ था। कुछ शव घर की आंगन में लटके थे तो कुछ अंदर पंखे के सहारे लटके थे। यह बात पुलिस के मन में संदेह पैदा कर रहे हैं। पुलिस ने पूरे घर को सील कर दिया है। पुलिस ने बताया कि 11 लोगों के परिवार में दो भाई और उनकी पत्नियां थीं, दो लड़के करीब 16 से 17 साल के थे। इसके अलावा मृतकों में एक बुजुर्ग मां और बहनें शामिल हैं। ` पुलिस इस परिवार के दूसरे लोगों की तलाश कर रही है और उनसे किसी भी प्रकार से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. कुछ लोग इस परिवार की सामूहिक मौत को आत्महत्या और जादू-टोना से भी जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि वास्तविकता जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी।

क्राइम ब्रांच को सौंपी जाँच- 

एक ही परिवार के 11 लोगों की रहस्यमयी मौत का मामला उलझता जा रहा है। ये मामला दिल्ली क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है। दिल्ली पुलिस को इस मामले में अब तक की जांच में कई उलझाने वाले सबूत मिले हैं। घर की तलाशी के दौरान पुलिस को हाथ से लिखे नोट्स बरामद हुए हैं जिसमें पूरे परिवार के एक खास तरह की रुहानी और रहस्यमयी प्रथा की ओर इशारा मिल रहा है। खास बात ये है कि ये नोट्स सभी 11 लोगों के शवों की हालत से मिलते जुलते हैं जिसमें उनके मुंह, आंखों और हाथ पर टेप बंधा हुआ था। अब क्राइम ब्रांच इसी तथ्य को ध्यान में रखकर भी जांच को आगे बढ़ा रही है। हालांकि पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज करते हुए विभिन्न पहलू से जांच शुरू कर दी है।

10 COMMENTS

  1. Hello! Do you know if they make any plugins to help with Search Engine Optimization? I’m trying to
    get my blog to rank for some targeted keywords but I’m not seeing very good success.
    If you know of any please share. Kudos! You can read similar blog
    here: Sklep internetowy

  2. Howdy! Do you know if they make any plugins to help with SEO?

    I’m trying to get my blog to rank for some targeted keywords but
    I’m not seeing very good gains. If you know of any please
    share. Kudos! You can read similar article here: Sklep

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here