सड़क हादसा : ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से ऑटो रिक्शा में सवार दो युवतियों की मौत, चार गंभीर घायल

0
1294
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पवई में घायल युवतियों का इलाज करते हुए चिकित्सक।

 

*  पन्ना जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत चंद्रावल ग्राम के समीप हुई दुर्घटना

*  बाजार करने के लिए ऑटो रिक्शा से बनौली जा रहीं थी आधा दर्जन युवतियां

पन्ना। (www.radarnews.in) जिले के सिमरिया थाना अंतर्गत चंद्रावल ग्राम के समीप अंधे मोड़ पर तेज रफ़्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने सामने से आ ऑटो रिक्शा में ठोकर मार दी। इस दुर्घटना में ऑटो रिक्शा में सवार दो युवतियों की मौके पर ही दर्दनाक हो गई। जबकि चार युवतियां गंभीर रूप से घायल बताई जा रहीं हैं। घायल युवतियों में को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पवई और पड़ोसी जिला दमोह के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हृदय विदारक सड़क हादसे के बाद से मोहन्द्रा-बनौली क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।
सिमरिया थाना प्रभारी संदीप भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार 18 अगस्त को दोपहर लगभग 11 बजे चंद्रावल गावं की आधा दर्जन युवतियां बाजार करने के लिए ऑटो रिक्शा से बनौली ग्राम जा रहीं थी। रास्ते में चंद्रावल से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित अंधे मोड़ पर सामने से आए तेज रफ़्तार ट्रैक्टर-ट्राली के चालक धर्मेन्द्र लोधी ने अत्यंत ही लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए ऑटो रिक्शा में ठोकर मार दी। ट्रॉली का पिछला हिस्सा इतनी जोर से टकराया कि ऑटो रिक्शा मौके पर ही पलट गया। भीषण सड़क हादसे में अत्यंत ही गंभीर रूप से जख्मी मनीषा पिता पुरुषोत्तम लोधी 22 वर्ष और कीर्ति पिता इंद्रपाल लोधी 17 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सिमरिया थाना प्रभारी ने सड़क हादसे में चार युवतियों के घायल होने की पुष्टि की है लेकिन आधिकारिक तौर उनके नाम पता नहीं चल सके।
सोशल मीडिया पर आई अपुष्ट ख़बरों के अनुसार हादसे में अर्चना लोधी पिता जनक लोधी 22 वर्ष, रुकमणी लोधी पिता भवानी लोधी 20 वर्ष, निरंजना लोधी 17 वर्ष एवं अंकिता लोधी 16 वर्ष सभी निवासी चंद्रावल गंभीर रूप से घायल बताई जा रहीं है। ट्रैक्टर-ट्रॉली की ठोकर लगने से मृत दोनों युवतियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पवई ले जाय गया। वहीं घायल युवतितों को इलाज के लिए उनके परिजनों के द्वारा पवई के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पवई और पड़ोसी जिला दमोह के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार लिखे जाने तक सिमरिया थाना में लापरवाह ट्रेक्टर चालक के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध करने की कार्रवाई चल रही थी।