अब चमकेगा पन्ना जिला चिकित्सालय, एनएमडीसी ने साफ-सफाई के लिए भेंट की स्क्रबर मशीन

0
670
पन्ना जिला चिकित्सालय प्रबंधन को स्क्रबर मशीन सौंपते एनएमडीसी लिमिटेड हीरा खनन परियोजना के प्रबंधक कार्मिक, राहुल कुमार मौर्य।

* चिकित्सालय की व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने लगातार दिया जा रहा सहयोग

पन्ना।(www.radarnews.in) एनएमडीसी लिमिटेड, हीरा खनन परियोजना द्वारा पन्ना जिला चिकित्सालय की व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने के लिए नैगम सामाजिक दायित्व (सी.एस.आर.) मद के तहत चिकित्सालय प्रबंधन को लगातार सहयोग प्रदान किया जा रहा है। ताकि वहाँ आने वाले मरीजों एवं उनके अटेंडरों को आवश्यक सुविधाएं मिल सकें। इसी कड़ी में हीरा खनन परियोजना ने पन्ना जिला चिकित्सालय को स्क्रबर मशीन भेंट की है । स्क्रबर मशीन उपलब्ध होने से जिला चिकित्सालय में फर्श की बेहतर साफ-सफाई में सुविधा होगी । शनिवार 9 नवंबर को परियोजना की ओर से प्रबंधक कार्मिक, राहुल कुमार मौर्य ने चिकित्सालय प्रबंधन को यह मशीन सौंपी। इस अवसर पर सिविल सर्जन डॉ. आर.एस. त्रिपाठी, अस्पताल प्रशासक एच.एस. त्रिपाठी, मेट्रन श्रीमती चंदा महदेले सहित अन्य स्टॉफ उपस्थित थे । चिकित्सालय प्रबंधन ने एनएमडीसी लिमिटेड के प्रति आभार व्यक्त करते हुए चिकित्सालय परिसर को स्वच्छ रखने में स्क्रबर मशीन की उपलब्धता को एक महत्वपूर्ण कदम बताया ।
जिला चिकित्सालय पन्ना। (फाइल फोटो)
उल्लेखनीय है कि, इसके पूर्व भी पन्ना जिले में जनहित कार्यों के अंतर्गत एनएमडीसी लिमिटेड द्वारा पन्ना जिला चिकित्सालय को कैंटीन, मॉड्यूलर किचेन और शौचालय के निर्माण, विद्युत लाइन के जीर्णोद्धार हेतु अनुदान प्रदान करने के साथ-साथ रोगियों हेतु वार्ड में बेड की व्यवस्था, परिजनों की सुविधा हेतु बैठने के लिए स्टील की कुर्सियाँ, एम्बुलेन्स और शव-वाहन प्रदान किया गया था ।