Homeताजा ख़बरेंक्राइम : ससुर ने दामाद का गुप्तांग काटा, गंभीर हालत में युवक...

क्राइम : ससुर ने दामाद का गुप्तांग काटा, गंभीर हालत में युवक जिला चिकित्सालय रेफर

* विवाह के बाद से ही पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद

* अपने-अपने घरों में रह रहे थे नव विवाहित दंपत्ति

पन्ना/अजयगढ़। (www.radarnews.in) मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के धरमपुर थाना अंतर्गत एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। यहां के पुखरा गांव में रहने वाले एक युवक के ससुर और कुछ लोगों ने मिलकर उसका गुप्तांग काट डाला। इस अप्रत्याशित घटनाक्रम की खबर आते ही इलाके में सनसनी और तनाव फ़ैल गया। ससुराल पक्ष के हमले में घायल युवक की हालत गंभीर बनी है। अजयगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला चिकित्सालय पन्ना के लिए रेफर किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार धरमपुर थाना अंतर्गत आने वाले पुखरा गांव के एक युवक का विवाह करीब दो वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के ही गांव रमनापुरवा में हुआ था। विवाह के बाद से ही पति-पत्नी के बीच अनबन शुरू हो गई। विवाद बढ़ने पर युवती अपने मायके चली गई। इस तरह नव विवाहित दंपत्ति एक-दूसरे से अलग अपने-अपने घरों में रहने लगे। इनकी कोई संतान भी नहीं है। पति-पत्नी के बीच जारी अलगाव को लेकर गाँव में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है।

पीछे से किया हमला

घटना के संबंध में पता चला है कि, बुधवार 20 नवंबर को राकेश कुमार 25 वर्ष (परिवर्तित नाम) की शाम करीब 5 बजे जब अपने खेत पर काम कर रहा था तभी उसका ससुर रूपलाल (परिवर्तित नाम), व चार-पाँच अन्य लोग मौके पर आए और बगैर किसी बात के अचानक पीछे से हमला कर उसे जमीन पर पटक दिया। राकेश कुछ समझ पाता कि अगले ही पल आरोपियों ने धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट डाला। असहनीय पीड़ा व अत्याधिक रक्तस्त्राव के चलते राकेश कुमार (परिवर्तित नाम) बेहोश हो गया और इस बीच आरोपीगण उसे मृत समझकर मौके से फरार हो गए। उधर, काफी देर तक बेटे के घर न लौटने से चिंतित पिता ने जब खेत जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। राकेश अचेत अवस्था में खून से लथपथ खेत में पड़ा था। आनन-फानन पुलिस के डायल 100 वाहन से उसे उपचार हेतु अजयगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर पुष्पेंद्र कुशवाहा ने उसे जिला चिकित्सालय पन्ना के लिए रेफर कर दिया गया।

आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास जारी

दामाद और बेटी के बीच काफी समय से चल रहे अलगाव में फिलहाल ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से रूपलाल (परिवर्तित नाम) ने इतना क्रूरतापूर्ण और हिंसक कदम उठाया है। अधिकारिक तौर पर इसका पता नहीं चल सका। उधर, अजयगढ़ स्वास्थ्य केन्द्र में घायल युवक के पिता ने पत्रकारों को बताया कि उनके बेटे के ऊपर जानलेवा हमले की वारदात को उसके ससुर ने चार-पाँच अन्य लोगों के साथ मिलकर अंजाम दिया है। क्षेत्र में जो चर्चाएं है उनके अनुसार राकेश कुमार (परिवर्तित नाम) का ससुर, साले व आदि लोग वारदात को अंजाम देने में शामिल बताए जा रहे है। हैरान करने वाली यह सनसनीखेज घटना धरमपुर-अजयगढ़ इलाके में चर्चा का विषय बनी है। धरमपुर थाना पुलिस ने इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए तेजी से प्रयास शुरू कर दिए है। पुलिस के द्वारा आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जारी है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments