जियोस की बैठक में होशंगाबाद जिले में 261 लाख के निर्माण कार्य अनुमोदित

0
432
जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने अपने प्रभार के होशंगाबाद जिले में योजना समिति की बैठक ली।

* प्रभारी मंत्री पी.सी. शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक

होशंगाबाद। (www.radarnews.in) जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा की अध्यक्षता में होशंगाबाद जिला योजना समिति की बैठक में 20 कार्यों के लिये 261 लाख के प्रस्ताव अनुमोदित किये गये। श्री शर्मा ने लोक निर्माण विभाग के कार्यों की समीक्षा करते हुए कहा कि ठेकेदारों को गुणवत्तापूर्ण कार्य करने के लिये पहले समझाइश दी जाये। स्थिति में सुधार न होने पर ब्लैक-लिस्ट करने की कार्यवाही करें।
मंत्री पी.सी. शर्मा ने अपने प्रभार के जिले होशंगाबाद में दिव्यांगजनों को मोटोराइज्ड ट्रायसिकल वितरित की।
प्रभारी मंत्री श्री शर्मा ने निर्माण स्थलों से लोगों को विस्थापित करने के पहले उनके लिये सभी आवश्यक इंतजाम सुनिश्चित किये जाने के निर्देश दिये। उन्होंने पूर्व में स्वीकृत सड़कों के निर्माण कार्यों को शीघ्र प्रारंभ करने के लिये कहा। श्री शर्मा ने सहकारी समितियों के माध्यम से किसानों को समय पर खाद-बीज उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। बिजली विभाग को भी निर्बाध विद्युत आपूर्ति के लिये कहा। बैठक में विधायक सर्वश्री सीतासरन शर्मा, विजयपाल सिंह, ठाकुरदास नागवंशी और प्रेमशंकर वर्मा सहित सदस्य उपस्थित थे।
होशंगाबाद में दिव्यांगों को दी मोटराइज्ड ट्राईसिकिल जनसम्पर्क मंत्री ने 23 दिव्यांगों को मोटराइज्ड ट्राईसिकिल भी वितरित की। पूर्व विधायक श्रीमती सविता दीवान, विजय दुबे और कपिल फौजदार मौजूद थे।