आंनद के साथ जीवन बितायेंगी सोनम

0
955

मुम्बई।  रडार न्यूज कितनी सीधी और सच्ची सी बात है, दुनिया में सुकून और अमन का तरीका यही है कि अपने आसपास वालों से प्यार करो. मोहब्बत में डूबे किसी आशिक की ये बातें किसी और ने नहीं बल्कि सोनम कपूर के होने वाले पति आनंद आहूजा ने लिखी हैं. बीते कई दिन से अभिनेता अनिल कपूर और सुनीता की बेटी सोनम और दिल्ली के कारोबारी परिवार से ताल्लुक रखने वाले आनंद आहूजा की शादी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब इसकी पुष्टि हो गई. सोनम और आनंद की शादी 8 मई को मुंबई में होगी और बुधवार को इसका आधिकारिक ऐलान किया गया.

    कुछ ही पलों में सोशल मीडिया में शादी-सगाई का कार्ड भी वायरल हो गया. सोनम-आनंद के परिवारों ने एक बयान में कहा, कपूर और आहूजा परिवारों को सोनम और आनंद की शादी का ऐलान करते हुए बेहद खुशी हो रही है. शादी 8 मई को मुंबई में होगी. क्योंकि ये बेहद पारिवारिक मामला है, इसलिए हम परिवार की निजता का सम्मान करने का आग्रह करते हैं. इन खास पलों की खुशी के बीच हम आपके प्यार और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं. जिस सीन में हम हंसते थे उन पर लोग तालियां बजाते थे। सोनम और आनंद की मेहंदी 7 मई को बांद्रा के सिग्नेचर आइलैंड स्थित सनटेक में होगी. अगले रोज शादी का कार्यक्रम रॉकडेल में रखा गया जो सोनम की आंटी का बंगला बताया जा रहा है. शादी का वक्त सवेरे 11 बजे से रात 12 बजे दिया गया है. मुंबई के द लीला होटल में शाम को एक पार्टी होगी. कपूर और आहूजा परिवार ने अलग-अलग समारोह के लिए ड्रेस कोड भी बताया है और ये भी लिखा है, इस खास दिन पर आपका आना हमारे लिए खास तोहफा होगा.

    हालांकि शादी के कार्ड पर अलग से संगीत समारोह का जिक्र नहीं किया गया है. इससे पहले खबरें आई थीं कि करण जौहर ने संगीत की जिम्मेदारी संभाली है, जबकि फराह खान सेरेमनी में कोरियोग्राफी देखेंगी. लेकिन आनंद आहूजा हैं कौन और सोनम कपूर से उनकी मुलाकात कब हुई थी. वो दिल्ली से आते हैं और कारोबारी हैं. वो लोकप्रिय अपैरल मैन्युफैक्चरिंग कंपनी भाने के मालिक हैं. इसके अलावा वो दिल्ली में वेज नॉन-वेज नामक मल्टी-ब्रांड स्नीकर बुटीक भी चलाते हैं. साथ ही वो शाही एक्सपोर्ट्स के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं जिसका सालाना तीन हजार करोड़ रुपए का टर्नओवर है. आनंद ने अमेरिकन एम्बेसी स्कूल से पढ़ाई की और फिर यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वीनिया के वॉर्टन स्कूल से पोस्ट ग्रेजुएशन की. उन्होंने अमरीका में एमेजॉन.कॉम में इंटर्नशिप की और उसके बाद दिल्ली लौटकर अपने पिता हरीश आहूजा के साथ जुड़े. ऐसा बताया जाता है, साल 2014 में फैशन डिजाइनर और सोनम की स्टालिस्ट प्रेरणा कुरैशी के जरिए आनंद आहूजा की मुलाकात सोनम कपूर से हुई थी. मुलाकात के एक महीने के भीतर आनंद ने उन्हें प्रपोज कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here