आम आदमी की सभी समस्याओं का समाधान सुनिश्चित किया जायेगा- मंत्री श्री शर्मा

0
613
जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी.शर्मा भोपाल के वार्ड 24 में "आपकी सरकार-आपके द्वार" कार्यक्रम में आमजनों से मिले।

* “आपकी सरकार-आपके द्वार” कार्यक्रम में शामिल हुए जनसम्पर्क मंत्री

भोपाल। (www.radarnews.in) जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा आज भोपाल के वार्ड-24 में ‘आपकी सरकार-आपके द्वार” कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने सभी की समस्याओं को गंभीरतापूर्वक सुना और अधिकारियों को त्वरित निराकरण के लिये निर्देशित किया। मंत्री श्री शर्मा ने लोगों से कहा कि आम आदमी की सभी समस्याओं का समाधान सुनिश्चित करने के लिये राज्य सरकार प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि लोगों को समस्याओं के निराकरण के लिये अब तहसील, जिला और राज्य-स्तर के कार्यालयों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। ‘आपकी सरकार-आपके द्वार” कार्यक्रम के अंतर्गत हर स्तर का अधिकारी आम आदमी के घर तक पहुँचेगा और उसकी समस्या का निराकरण करेगा।
श्री शर्मा ने कहा कि इस कार्यक्रम द्वारा लोगों की समस्याओं के निराकरण के साथ-साथ क्षेत्र के विकास पर भी ध्यान दिया जायेगा। विकास कार्यों को प्राथमिकता से पूरा करवाया जायेगा। ‘आपकी सरकार-आपके द्वार” कार्यक्रम में पार्षद श्रीमती शबिस्ता ज़की और योगेन्द्र सिंह चौहान, गणमान्य नागरिक, क्षेत्र के रहवासी और जिले के सभी अधिकारी मौजूद थे।

दौरा कार्यक्रम

जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा आज शाम खण्डवा में सुप्रसिद्ध गायक स्व. किशोर कुमार के जन्म-दिन समारोह में शामिल होंगे। श्री शर्मा सोमवार 5 अगस्त को उज्जैन में महाकाल के दर्शन के बाद शाही सवारी में भाग लेंगे। जनसम्पर्क मंत्री देर रात तक भोपाल लौटेंगे।