आइसना पत्रकार संघ के पन्ना जिलाध्यक्ष बने राकेश शर्मा, पत्रकारों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए दी बधाई

0
1490

समूचे जिले में शीघ्र प्रारंभ होगा संगठन का सदस्यता अभियान

राजेन्द्र कुमार पन्ना।(www.radarnews.in) नगर के वरिष्ठ पत्रकार एवं समय जगत समाचार पत्र भोपाल के पन्ना ब्यूरो प्रमुख राकेश शर्मा को आइसना पत्रकार संघ का पन्ना जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति आइसना पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अवधेश भार्गव के निर्देश पर प्रदेशाध्यक्ष नवनीत जैन द्वारा की गई है। विगत दो दशक से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय योग्य और अनुभवी पत्रकार राकेश शर्मा ने स्वतंत्र, निर्भीक और बेबाक़ पत्रकार के रूप में अपनी पहचान बनाई है। श्री शर्मा की नियुक्ति पर पन्ना जिले के पत्रकारों प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है। साथ ही आइसना पत्रकार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष अवधेश भार्गव व प्रदेशाध्यक्ष नवनीत जैन के प्रति आभार ज्ञापित किया है।
उल्ल्खनीय है कि बीते दिवस पन्ना के पत्रकारों ने आइसना के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा के स्वागत और सम्मान में एक गरिमामयी कार्यक्रम का आयोजन किया। इस अवसर पर पत्रकार साथियों के द्वारा श्री शर्मा को पुष्पहार पहनाकर, तिलक लगाकर व मिष्ठान खिलाकर उन्हें शुभकामनाएं और बधाई दी गई। वहीं राकेश शर्मा को शॉल एवं श्री फल से सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित पत्रकारों ने अपने उद्बोधन में श्री शर्मा को आइसना जैसे प्रतिष्ठित संगठन के द्वारा पन्ना जिलाध्यक्ष का महत्पूर्ण दायित्व सौंपे जाने के निर्णय की मुक्तकंठ से प्रशंसा करते हुए कहा कि वास्तविक पत्रकार के हाथों में पत्रकार संगठन की बागडोर आने का लाभ निश्चित ही जिले के पत्रकारों को मिलेगा। विषम परिस्थितियों में पत्रकारों के हितों और अधिकारों की रक्षा अब प्रभावी तरीके से संभव हो सकेगी।
पत्रकार संगठन आइसना के नव नियुक्त पन्ना जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा।
कार्यक्रम के अंत में आइसना पत्रकार संघ के नव नियुक्त पन्ना जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने विनम्रता पूर्वक कहा कि सभी साथियों ने जिस तरह से प्रेम-स्नेह, सद्भावना और एकजुटता दिखाई है, इससे संगठन को शक्ति प्राप्त होगी। उन्होंने कहा, मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी गई है उसका पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निर्वाहन करते हुए संगठन के शीर्ष नेतृत्व एवं आप सभी के विश्वास और अपेक्षाओं की कसौटी पर स्वयं को खरा साबित करने के लिए हर सम्भव प्रयास प्रयत्न करूँगा। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही संगठन के सदस्यता अभियान का आगाज़ करते हुए समूचे जिले के सक्रिय पत्रकारों को संगठन से जोड़ते हुए जिला और ब्लॉक की कार्यकारिणी घोषित की जाएगी। कार्यक्रम में राकेश पाण्डेय, एम.एस. खान, सतीष जायसवाल, ऋषि मिश्रा, जमील खान, रामबिहारी गोस्वामी, विकास सेन, शादिक खान, दुर्गेश शिवहरे, संदीप पाण्डेय, इदरीश खान, रोहित रैकवार, अमित हार्डिया, हिम्मत खान, बलराम व्यास प्रमुख रूप से उपस्थित थे।