मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने की हैवानियत, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

0
977
सांकेतिक फोटो।
पन्ना। (www.radarnews.in) जिले के धरमपुर थाना अंतर्गत दूरस्थ ग्राम नरदहा में एक मासूम बच्ची के साथ उसके ही पड़ोसी के द्वारा हैवानियत की गई। सभ्य समाज को शर्मसार करने और छोटे बच्चों की सुरक्षा को लेकर गहरी चिंता पैदा करने वाली यह घटना सोमवार 1 सितम्बर की शाम की है। धरमपुर थाना पुलिस ने इस घिनौने अपराध की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए तत्परता से कार्रवाई कर आरोपी प्रौढ़ के खिलाफ आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मासूम बच्ची अपने साथ हुई दरिंदगी के बाद से अत्यंत ही डरी-सहमी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सीमावर्ती ग्राम नरदहा में सोमवार को एक महिला अपने बच्चों को घर पर छोड़कर समीप के गांव में रिश्तेदारी में हुई मृत्यु पर शोक व्यक्त करने के लिए गई थी। शाम करीब 5 बजे महिला की 6 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी और उसके अन्य बच्चे गावं में ही खेलने के लिए गए हुए थे। इस दौरान बच्ची को अकेला पाकर मोहल्ले में रहने वाला नत्थू उर्फ़ फर्रे सोनकर 42 वर्ष उसे जबरन उठाकर अपने घर ले गया। जहां कथित तौर पर इस कामान्ध ने मासूम के साथ हैवानियत की। शाम के समय जब पीड़िता की माँ रिश्तेदारी से वापस घर लौटी तो उसने रोते हुए घटना की पूरी जानकारी दी। शाम को ही महिला ने स्थानीय नरदहा चौकी पहुंचकर चौकी प्रभारी एएसआई रामफल शर्मा को घटना के सम्बंध में बताया।
बच्ची से दुष्कर्म के साथ करने का आरोपी नत्थू उर्फ़ फर्रे सोनकर पुलिस टीम की गिरफ्त में।
नरदहा पुलिस के सहयोग से महिला रात्रि में ही अपनी बच्ची को लेकर धरमपुर थाना पहुंची। जहां महिला सम्बंधी अपराधों पर कार्रवाई हेतु नियुक्त उप निरीक्षक पीएसआई स्मिता सिंह बघेल के समक्ष मासूम के द्वारा आपबीती बताई गई। घटना की संवेदनशीलता के मद्देनजर रात्रि में ही आरोपी नत्थू उर्फ़ फर्रे सोनकर 42 वर्ष निवासी नरदहा के विरुद्ध अपराध क्रमांक 167/ 20 धारा 363, 366, 376-a, 376-b, 342 आईपीसी 5/6 पोक्सो एक्ट कायम कर विवेचना में लिया गया। उधर पुलिस ने रात्रि में ही तत्परता से कार्रवाई करते हुए आरोपी नत्थू उर्फ़ फर्रे सोनकर 42 वर्ष निवासी नरदहा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के द्वारा आज आरोपी नत्थू को न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल वारण्ट पर जिला जेल पन्ना में दाखिल किया गया है। उल्लेखनीय है कि पीड़ित बच्ची का पिता दमोह जिले में मजदूरी करता है। जबकि बच्चे ग्राम नरदहा में अपनी माँ के साथ रहते हैं।