कमलनाथ ने टेण्डर डालकर खरीदा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद -अभिलाष

0
736

भाजयुमो के प्रदेशाध्यक्ष ने कांग्रेस और पीसीसी चीफ पर किया शाब्दिक प्रहार

आमसभा को संबोधित करते हुए बोले मध्यप्रदेश में एक बार फिर खिलेगा कमल

भाजयुमो की युवा संकल्प यात्रा के पन्ना पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत्

पन्ना। रडार न्यूज भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा पूरे प्रदेश में निकाली जा रही युवा संकल्प यात्रा-2018 के बुधवार को पन्ना पहुंचने पर स्थानीय युवा नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर नगर में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा बाईक रैली निकाली गई। 15 जून को नलखेड़ा से भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय के नेतृत्व में शुरू हुई इस यात्रा के पन्ना पहुंचने पर यहां इन्द्रपुरी काॅलोनी स्थित पार्क मेें एक आमसभा आयोजित हुई। जिसे संबोधित करते हुए भाजयुमों के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय ने प्रदेश की भाजपा सरकार की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि विकास के पर्याय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने हर वर्ग के उत्थान और कल्याण के लिए योजनायें बनाई है। जिनका धरातल ईमानदारी से क्रियान्वयन होने के परिणामस्वरूप मध्यप्रदेश और यहां के लोगों की तकदीर और तस्वीर बदली है। कांग्रेस के शासनकाल में बीमारू राज्य रहे मध्यप्रदेश में सड़क, बिजली, पानी की स्थिति खस्ताहाल थी। लेकिन शिवराज सिंह चाैहान के कुशल नेतृत्व मेें मध्यप्रदेश विकास के नये आयाम स्थापित करते हुए आज विकासशील राज्यों की श्रेणी में आ गया है।

संकल्प यात्रा को लेकर युवाओं में है उत्साह-

आपने जोर देते हुए कहा कि वर्ष 2018 में कार्यकर्ताओं की मेहनत और जन-जन के आर्शीवाद से भाजपा की सरकार बनने पर मध्यप्रदेश को विकसित राज्य बनाने का सपने को साकार किया जायेगा। श्री पाण्डेय ने बताया कि मध्यप्रदेश में एक बार फिर कमल खिलाने के ही उद्देश्य को लेकर प्रदेशभर में युवा संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा को लेकर युवाओं में अपार उत्साह देखा जा रहा है। युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार ने विशेष पहल करते हुए युवा कांट्रेक्टर योजना, मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना, कौशल विकास प्रशिक्षण के जरिये युवाआेें के हुनर को निखारते हुए उन्हें बेहतर रोजगार दिलाने सहित बड़ी संख्या में सरकारी नौकरियां निकाली है।

कमलनाथ सिर्फ छिंदवाड़ा के नेता-

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय ने मध्यप्रदेश में कांग्रेस द्वारा पांच कार्यकारी अध्यक्ष बनाये जाने के फैसले पर चुटकी लेते हुए कहा कि आज कांग्रेस को पांच-पांच अध्यक्ष बनाने की आवश्यकता पड़ रही है। पहले कांग्रेस में तिकड़ी थी अब छकड़ी हो गई है। अब युवक कांग्रेस में भी इसी तर्ज पर छकड़ी बनाई जा रही है। जब कांग्रेस के मुख्य अध्यक्ष के अंदर नेतृत्व की क्षमता नहीं थी तो फिर उन्हें अध्यक्ष क्यों बनाया गया। भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष श्री पाण्डेय यहीं नहीं रुके उन्होंने मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष एवं छिंदवाड़ा के सांसद कमलनाथ पर शाब्दिक हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में कामदार नहीं बल्कि दामदार चलता है, इसलिए सेठ जी को अध्यक्ष बना दिया गया। मुझे लगता है कि कांग्रेस के अध्यक्ष को टेंडर खोलकर बनाया गया है। पीसीसी चीफ के लिए जिसने टेंडर में सबसे ज्यादा दर भरी उसे पद दिया गया। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को छिंदवाड़ा के बाहर किसी ने नहीं देखा क्योंकि वे हवाई जहाज से आते-जाते है। मीडिया के कुछ लोग मुझसे कह रहे थे कि आपको कमलनाथ को छिंदवाड़ा में जाकर घेरने की आवश्यकता क्यों पड़ी। मैंने उन्हें बताया कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष वास्तव में मण्डल अध्यक्ष व जिलाध्यक्ष के लायक है। क्योंकि वे छिंदवाड़ा के बाहर जाते नहीं है इसलिए मैं उनके घर में ही उन्हें घेरने जा रहा हूं।

कार्तिकेय ने किया युवाओं को प्रभावित-

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चाैहान के पुत्र युवा नेता कार्तिकेय सिंह चाैहान भाजयुमो की युवा संकल्प यात्रा में लगातार शामिल हो रहे है। बुधवार को वे यात्रा के साथ पन्ना पहुंचे। एक आम कार्यकर्ता की तरह कार्तिकेय सिंह चाैहान बड़ी ही सादगी के साथ संकल्प यात्रा की बाईक रैली में शामिल रहे। इस दौरान वे काफी उत्साह में नजर आये। जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि कार्तिकेय सिंह भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय के साथ बाईक में पीछे सवार होकर हांथ में पार्टी का झण्डा पकड़े हुए उसे लहराते नजर आये। युवाओं में उत्साह भरने के लिए बीच-बीच में बाईक पर खड़े होकर वे झण्डा लहराते रहे। संकल्प यात्रा की आमसभा में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष ने कार्तिकेय सिंह के पार्टी के प्रति समर्पण की सराहना करते हुए बताया कि वे लगातार संकल्प यात्रा में आम कार्यकर्ता की तरह शामिल हो रहे है। प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार नेता शिवराज सिंह चाैहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह की सादगी और विनम्रता की चर्चा पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच भी रही। कार्यक्रम के दौरान जगह-जगह युवा मोर्चा के स्थानीय पदाधिकारियों ने कार्तिकेय सिंह साथ सेल्फी ली और जमकर फोटो भी खिंचवाये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here