Homeताजा ख़बरेंशराब पीकर बाइक चलाना पड़ा महँगा, मोड़ पर अनियंत्रित होकर गिरे युवक,...

शराब पीकर बाइक चलाना पड़ा महँगा, मोड़ पर अनियंत्रित होकर गिरे युवक, एक की दर्दनाक मौत और दो गंभीर घायल

* अजयगढ़-पन्ना मार्ग पर सिंहपुर घाटी में हुआ हादसा

* इलाज के लिए पन्ना लाते समय रास्ते में हुई नवयुवक की मौत

पन्ना/अजयगढ़ (www.radarnews.in) शराब पीकर बाइक चला रहे एक नवयुवक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। जबकि बाइक में सवार रहे उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा अजयगढ़ से महज दो किलोमीटर दूर पन्ना मार्ग पर सिंहपुर घाटी के पहले मोड़ पर तेज रफ़्तार बाइक के अनियंत्रित होने से सड़क पर गिरने के कारण हुआ। मृतक की पहचान राघवेंद्र कोंदर पुत्र मोतीलाल कोंदर 18 वर्ष निवासी ग्राम हनमतपुर टौरिया थाना अजयगढ़ जिला पन्ना के रूप में हुई है। घायलों में इसी गाँव के सीताराम कोंदर पुत्र दुर्जन कोंदर 30 वर्ष एवं जीतेन्द्र कोंदर पुत्र लक्ष्मण कोंदर शामिल हैं। हादसे के समय तीनों युवकों ने शराब पी राखी थी।
सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अजयगढ़ में घायलों का इलाज करते चिकित्सक।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शिक्षक मोतीलाल कोंदर का पुत्र राघवेंद्र कोंदर 18 वर्ष निवासी ग्राम हनमतपुर टौरिया पिछले दो दिनों से अपने घर नहीं पहुंचा था। शराब पीने के आदी राघवेन्द्र को लेकर उसके परिजन काफी चिंतित थे। इस बीच शुक्रवार 13 दिसंबर को दोपहर करीब 1 परिजनों को सूचना मिली कि अजयगढ़ के समीप राघवेंद्र का एक्सीडेंट हो गया है। आनन-फानन परिजन अजयगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे जहाँ राघवेन्द्र और उसके घायल साथियों का प्राथमिक उपचार चल रहा था। दुर्घटना के संबंध में परिजनों ने जब पूँछतांछ की तो उन्हें पता चला कि सीताराम कोंदर की बाइक से राघवेन्द्र, जीतेन्द्र कोंदर और सीताराम कोंदर दोपहर करीब 12 बजे पन्ना की ओर जा रहे थे। शराब के नशे में धुत राघवेन्द्र कोंदर बाइक को काफी तेज गति से लापरवाही पूर्वक चला रहा था जबकि उसके दोनों साथी पीछे बैठे थे। जैसे ही ये लोग सिंहपुर घाटी के पहले मोड़ पर पहुँचे तभी अचानक बाइक के अनियंत्रित होने से तीनों सड़क पर धड़ाम से गिर गए।
लहूलुहान हालत में तीनों को पुलिस और राहगीरों की मदद से इलाज के लिए अजयगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जहाँ राघवेन्द्र कोंदर 18 वर्ष के सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसकी नाजुक हालत को देखते हुए ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे तुरंत जिला चिकित्सालय पन्ना के लिए रेफर कर दिया। राघवेन्द्र को अचेत अवस्था में पन्ना लाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। दोपहर करीब 2 बजे परिजन जब उसे लेकर जिला चिकित्सालय पन्ना पहुंचे तो यहाँ ड्यूटी डॉक्टर ने परीक्षण करने के उपरांत उसे मृत घोषित कर दिया। इस हादसे में घायल सीताराम कोंदर का दाहिना पैर टूट गया जबकि जीतेन्द्र कोंदर की नाक में चोट आई है। हादसे के समय उक्त दोनों घायल भी शराब के नशे में चूर थे। प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें भी अजयगढ़ से पन्ना के लिए रेफर कर दिया गया।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments