Homeदेशस्वच्छता सर्वेक्षण-2019 | देश के टॉप 20 शहरों में एमपी के 6...

स्वच्छता सर्वेक्षण-2019 | देश के टॉप 20 शहरों में एमपी के 6 शहर, उत्कृष्ट कार्य करने वाले सफाईकर्मियों को मिलेगी 5-5 हजार सम्मान राशि

सीएम कमलनाथ ने सफाईकर्मियों को दी बधाई; कहा कड़ी मेहनत का फल है सफलता

भोपाल | रडार न्यूज   मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि उन सभी सफाईकर्मियों को बोनस के रूप में पाँच-पाँच हजार रुपए की सम्मान राशि दी जायेगी जिनकी रात-दिन की मेहनत से स्वच्छता सर्वेच्छण, 2019 में मध्यप्रेदश के छह शहर ने देश के 20 टॉप शहर में अपना स्थान बनाया है। मुख्यमंत्री ने इन छह शहरों के सफाईकर्मियों की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी है।
मुख्यमंत्री ने कहा कि इन सफाईकर्मियों की कड़ी मेहनत से पूरे देश में मध्यप्रदेश का नाम रोशन हुआ है। छह शहर सर्वोच्च स्वच्छता की श्रेणी में शामिल हुए हैं। प्रदेश के नागरिकों के लिये यह गौरव का विषय है।
उल्लेखनीय है कि स्वच्छता सर्वेच्छण, 2019 में देश के 4237 शहर में टॉप 20 शहर में प्रदेश के भोपाल, इंदौर, उज्जैन, देवास, खरगोन और नागदा शामिल है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि स्वच्छता सर्वेच्छण 2019 में इन शहरों ने सर्वोच्च स्थान हासिल किया। इस सफलता में इन शहरों के आम नागरिकों की जागरूकता और जन-भागीदारी के साथ ही असली योगदान उन सफाईकर्मियों का है, जिन्होंने दिन-रात मेहनत की और लगातार कर रहे हैं। उनकी कर्मठता से यह गौरव हासिल हो पाया है।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments