Homeमध्यप्रदेशयुवक की मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने 18 डम्फर फूंके

युवक की मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने 18 डम्फर फूंके

पुलिस पर किया पथराव, वाहनों पर लगाई आग

घटनास्थल से एक जला हुआ अज्ञात शव बरामद

भोपाल। मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में बुधवार की रात रेत के डंपर चालक ने अत्यंत की लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार एक युवक को रौंद डाला। हादसे में युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। इस हृदय विदारक हादसे के बाद आक्रोशित क्षेत्रीय ग्रामीणों ने खदान से आ रहे 18 अन्य डंपरों को आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर बाबई टीआई राजेंद्र बर्मन के साथ पहुंची पुलिस टीम पर भी ग्रामीणों ने हमला किया। इसके चलते पुलिस को जान बचाकर भागना पड़ गया। घटनास्थल से पुलिस ने एक जला हुआ शव भी बरामद किया है। जानकारी अनुसार तवा नदी से रेत लेकर तेज गति से जा रहे डंपर ने होशंगाबाद के गुजरवाड़ा गांव में पूर्व सरपंच देवनारायण यादव के भतीजे कृष्णकुमार यादव 28 वर्ष को रात करीब 10 बजे रौंद डाला। जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने देर रात 1 बजे तक रेत से भरे 18 डंपर और ट्रक रोककर जला दिये। पुलिस को डंपरों के पास से जली हुई अवस्था में एक शव भी मिला, जिसकी फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है।

पुलिस पर किया पथराव-

बिगड़ती स्थिति को संभालने के लिए पुलिस जब मौके पर पहुंची तो भीड़ ने उसके वाहन में तोड़फोड़ कर आग के हवाले कर दिया। पथराव के चलते बाबई टीआई राजेंद्र बर्मन को हमराही पुलिसकर्मियों के साथ जान बचाकर भागना पड़ा। वहीं आग बुझाने गई दमकल में भी ग्रामीणों ने तोड़फोड़ की। जिससे दमकलकर्मियों को भी वहां से भागना पड़ा। कुछ समय बाद में भारी बल के साथ पुलिस मौके पर पहुंची तब कहीं जाकर जाकर स्थिति को काबू किया जा सका। इलाके में अब भी तनाव बरकरार है।

रातभर छावनी बना रहा इलाका-

पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना ने जानकारी देते हुए बताया कि गुस्साये लोगों ने मौके पर ही वहां से गुजर रहे रेत के वाहनों को रोककर उनमें आग लगाना शुरू कर दिया। पुलिस बल ने पहुंचकर गांव में तनाव नियंत्रित करने की कोशिश की। रात में हुए घटनाक्रम को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। आसपास के थानों सहित अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाना पड़ा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments