उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले सहयोगियों को होंडा कंपनी ने किया सम्मानित

0
711
सिलेक्शन होंडा एजेंसी पन्ना के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली कर्मचारी कु. उमा को चेक प्रदान करते हुए होंडा कंपनी के अधिकारी प्रशांत त्यागी।
पन्ना। (www.radarnews.in) जिले में होंडा टू व्हीलर के अधिकृत डीलर सिलेक्शन होंडा एजेंसी पन्ना के ऊर्जावान, मेहनती एवं लगनशील सहयोगी कु. उमा एवं शिवम् यादव को उनके बेहतर परफॉर्मेंस एवं लक्ष्य प्राप्ति पर होंडा कंपनी के अधिकारी प्रशांत त्यागी के द्वारा बीते दिवस सम्मानित किया गया। उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले दोनों सहयोगियों/कर्मचारियों को प्रोत्साहित करते हुए उपहार चेक प्रदान किया गया। इस अवसर पर होंडा कंपनी के अधिकारी प्रशांत त्यागी ने सभी सहयोगियों/कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जीवन में आगे बढ़ने के लिए बेहतर परफॉर्मेंस बेहद जरुरी है।
सिलेक्शन होंडा एजेंसी पन्ना के उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कर्मचारी शिवम् यादव को चेक प्रदान करते हुए होंडा कंपनी के अधिकारी प्रशांत त्यागी।
उन्होंने कर्मचारियों को अपेक्षा के अनुरूप बेहतर प्रदर्शन करने और उसकी निंरतरता बनाए रखने के लिए प्रेरित करते हुए सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम को सिलेक्शन होंडा एजेंसी के डीलर संयोग गुप्ता (गुड्डा) ने भी संबोधित किया। उल्लेखनीय है कि जापान की आटोमोबाइल कंपनी होंडा की इंडियन सब्सिडरी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इण्डिया की बाइक और स्कूटर भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाते हैं।