जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा द्वारा बुजुर्ग डे-केयर सेंटर का शुभारंभ

0
656
जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने बुजुर्गों के लिए डे-केयर सेन्टर का शुभारंभ किया।.
भोपाल। (www.radarnews.in) प्रदेश के जनसम्पर्क एवं धर्मस्व मंत्री पी.सी.शर्मा ने आज बुजुर्गों के लिए बनाए गए डे केयर सेंटर का विवेकानंद पार्क, कोटरा में शुभारंभ किया। यह प्रदेश का पहला डे केयर सेंटर है, जिसमें बुजुर्गों के लिए पुस्तकालय, मनोरंजन के लिए टीवी सेट, शतरंज, केरम आदि सुविधाएं उपलब्ध करवायी गयी है। मंत्री श्री शर्मा ने स्थानीय नागरिकों को नव-वर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अन्य बस्तियों में भी डे-केयर सेंटर शुरू किये जाएंगे। इस अवसर पर पार्षद योगेन्द्र सिंह चौहान, मोनू सक्सेना, अमित शर्मा और रहवासी मौजूद थे।
कर्मचारी आयोग के सदस्य श्री खोंगल को बधाई
मंत्री श्री शर्मा ने मंत्रालय में कर्मचारी आयोग के सदस्य वीरेन्द्र खोंगल के कार्यभार ग्रहण कार्यक्रम में शामिल हुए। वित्त सचिव गुलशन बामरा ने श्री खोंगल को कार्यभार ग्रहण कराया। श्री शर्मा ने मंत्रालय में विधि-विधायी कार्य विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों को नव-वर्ष की शुभकामनाएँ दीं।
स्वामी स्वरूपानंद और सुबोधानन्द जी से मिले
जनसम्पर्क एवं धर्मस्व मंत्री पी.सी. शर्मा ने नव-वर्ष पर जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद एवं नदी न्यास के अध्यक्ष सुबोधानन्द से भेंट कर आशीर्वाद प्राप्त किया। श्री शर्मा मंत्रालय में अधिकारियों-कर्मचारियों से भेंट कर नव-वर्ष की शुभकामनाएँ दी।
स्मार्ट रोड का किया लोकार्पण
जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने माता मंदिर से न्यू मार्केट स्मार्ट रोड का लोकार्पण किया।
मंत्री पी.सी.शर्मा ने आज माता मंदिर चौराहे से न्यू मार्केट स्मार्ट रोड का लोकार्पण किया। स्मार्ट सिटी एरिया में किए जा रहे डेवलपमेंट कार्य के चलते इस सड़क को कुछ समय के लिए बंद किया गया था। श्री शर्मा ने इसके पूर्व नेहरू नगर में कोपल स्कूल के सामने सड़क निर्माण का भूमि पूजन भी किया।
धानुक समाज के पदाधिकारियों को दिलाई शपथ
जनसम्पर्क एवं धर्मस्व मंत्री पी.सी.शर्मा ने आज शिवाजी नगर स्थित परशुराम मंदिर में धानुक समाज विकास समिति के पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। समाज की ओर से मंत्री श्री शर्मा का शाल श्रीफल भेंट कर स्वागत किया गया।