भारी वर्षा से प्रभावित झुग्गी बस्तियों में पहुँचे जनसम्पर्क मंत्री पी.सी.शर्मा, प्रभावित परिवारों को तुरंत राहत और राशन उपलब्ध कराने के दिए निर्देश

0
753

* निचले क्षेत्र में बसे झुग्गीवासी मल्टी बिल्डिंग्स में होंगे शिफ्ट

भोपाल।(www.radarnews.in) जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने भोपाल में लगातार जारी भारी वर्षा के बीच प्रभावित गरीब बस्तियों का सघन दौरा किया। श्री शर्मा ने जिला कलेक्टर तरुण पिथोड़े को निर्देश दिये कि जल-भराव से प्रभावित परिवारों को राशन और राहत सामग्री तुरंत उपलब्ध कराई जाये। निचले क्षेत्र में बसे झुग्गीवासियों को मल्टी बिल्डिंग्स में शिफ्ट किया जाये। प्रभावित परिवारों का सर्वे कर उन्हें तत्काल राहत प्रदान करें।
मंत्री पी.सी.शर्मा ने पंचशील नगर, नया बसेरा, राजीव नगर तथा अन्य गरीब बस्तियों का दौरा किया। उन्होंने प्रभावित परिवारों से बातचीत कर उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया। जनसम्पर्क मंत्री श्री शर्मा ने कलेक्टर और नगर निगम अमले को निर्देश दिये कि लगातार बारिश को ध्यान में रखते हुए कंट्रोल-रूम को 24 घंटे चालू रखें। जल-भराव वाले क्षेत्रों पर कड़ी नजर रखें। बाढ़ नियंत्रण दस्ता इन क्षेत्रों में मुस्तैदी से तैनात रहे। श्री शर्मा के साथ स्थानीय पार्षद और गणमान्य नागरिक भी जल-भराव से प्रभावित बस्तियों में पहुँचे और लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं की जानकारी ली।
जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा लगातार जारी भारी बारिश में जलभराव से प्रभावित गरीब बस्तियों में पहुँचे, प्रभावितों से मिले और राहत, राशन तथा आवश्यक सहायता पहुँचाने के निर्देश दिये।