नवागत कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा ने कार्यभार ग्रहण किया

0
2432
पन्ना कलेक्टर, संजय कुमार मिश्र।

* अधिकारियों से परिचय प्राप्त कर बताई अपनी प्राथमिकताएं

शादिक खान, पन्ना।(www.radarnews.in) राज्य के मुख्य सचिव ने बीती शाम भारतीय प्रशासनिक सेवा के तीन अधिकारियों की नवीन पदस्थापना का आदेश जारी किया था। इस आदेश के पालन में आईएएस संजय कुमार मिश्रा ने आज पन्ना कलेक्टर का कार्यभार ग्रहण कर लिया। संयुक्त कलेक्ट्रेट कार्यालय में श्री मिश्रा के कार्यभार ग्रहण करने के दौरान जिला पंचायत सीईओ बालगुरु के, पन्ना एसडीएम शेर सिंह मीणा, अपर कलेक्टर जे.पी. धुर्वे सहित जिले के विभाग प्रमुख अधिकारी उपस्थित रहे।
कार्यभार ग्रहण करते हुए नवागत पन्ना कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा।
नवागत कलेक्टर संजय कुमार मिश्रा ने इस दौरान सभी से परिचय प्राप्त किया और जिले के सम्बंध में आवश्यक जानकारी हांसिल की। कलेक्टर श्री मिश्रा ने जिले के सभी अधिकारियों को शासन की प्राथमिकता वाले कार्यों पर विशेष ध्यान देने और योजनाओं का सही तरीके क्रियान्वयन करते हुए प्रत्येक सुपात्र को लाभान्वित करने की बात कही। साथ ही उन्होंने विभाग प्रमुख अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जनसमस्याओं का तत्परता से संतुष्टिपूर्ण किया जाए। किसी भी आवेदक को कार्यालय के अनावश्यक चक्कर ना काटने पड़े हर हाल में यह यह सुनिश्चित किया जाए।
उल्लेखनीय है कि महारष्ट्र की राजधानी मुम्बई स्थित मध्यलोक भवन में संयुक्त आवासीय आयुक्त के पद पर पदस्थ रहे संजय कुमार मिश्रा की नवीन पदस्थापना पन्ना कलेक्टर के रूप किए जाने का आदेश 21 अगस्त की शाम को आया था। स्थानांतरण आदेश जारी होने के अगले ही दिन शनिवार 22 अगस्त को उन्होंने पन्ना पहुंचकर कार्यभार ग्रहण कर लिया। वहीं पन्ना कलेक्टर रहे कर्मवीर शर्मा की नवीन पदस्थापना जबलपुर कलेक्टर के रूप में किये जाने पर आज उन्होंने भी जबलपुर पहुंचकर विधिवत कार्यभार ग्रहण कर लिया है।