मुख्यमंत्री कमलनाथ के छिन्दवाड़ा पहुँचने पर जन आभार रैली में भव्य एवं आत्मीय स्वागत

0
805
मुख्यमंत्री कमल नाथ छिंदवाड़ा में जन आभार रैली में।

* पूरे शहर में सजाये वन्दनद्वार, अपने चहेते नेता अगवानी में की पुष्प वर्षा

भोपाल। रडार न्यूज    मुख्यमंत्री कमलनाथ के आज छिन्दवाड़ा पहुँचने पर नागरिकों ने जन आभार रैली में उनका भव्य एवं आत्मीय स्वागत किया गया। श्री नाथ के स्वागत के लिये अपार जनसमुदाय इमलीखेड़ा हवाई पट्टी के बाहर उमड़ पड़ा। लोगों में आत्मीय स्वागत की आतुरता स्पष्ट देखने को मिली।

मुख्यमंत्री कमल नाथ नागरिकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए हवाई पट्टी से जन आभार रैली में पोला ग्राउण्ड के लिये रवाना हुए। पूरे मार्ग को जगह-जगह वन्दनद्वारों से सजाया गया था। सैंकड़ों की तादाद में विभिन्न समुदायों, व्यापारियों, संगठनों, स्वयंसेवी संस्थाओं, शासकीय विभागों के कर्मचारियों, समाज के प्रत्येक वर्ग के प्रतिनिधियों के समूह द्वारा स्टॉल सजाकर स्वागत द्वार बनाये गये। सभी ने मुख्यमंत्री कमल नाथ पर पुष्प वर्षा के साथ ही माल्यार्पण कर उनका आत्मीय स्वागत किया। रैली में लोक नृतकों ने जगह-जगह लोक नृत्य भी प्रस्तुत किये।

युवाओं और महिलाओं की चुनौतियाँ अब हमारी

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा है कि किसानों, युवाओं और महिलाओं के हितों के संरक्षण और विकास के लिये मध्यप्रदेश सरकार सदैव तत्पर रहेगी। उनकी चुनौतियाँ अब हमारी होंगी। प्रदेश में कृषि आधारित अर्थ-व्यवस्था को मजबूत किया जायेगा। युवाओं के लिये बेहतर रोजगार, महिलाओं की उन्नति और सुरक्षित वातावरण निर्माण के लिये राज्य सरकार वचनबध्द है। मुख्यमंत्री श्री नाथ छिंदवाड़ा में विशाल आभार सभा को संबोधित कर रहे थे।