13 फरवरी को पन्ना आएंगे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

0
281
पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ। (फाइल फोटो)

*    अजयगढ़ क़स्बा में विशाल आमसभा को करेंगे संबोधित

*    कार्यक्रम को सफल बनाने वृहद स्तर पर तैयारियों में जुटे कांग्रेस नेता

शादिक खान, पन्ना। (www.radarnews.in) पूर्व मुख्यमंत्री एवं मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ सोमवार 13 फरवरी 2023 को पन्ना जिले के एक दिवसीय प्रवास पर आएंगे। वे यहां पन्ना विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ब्लॉक मुख्यालय अजयगढ़ में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे। कमलनाथ के आगमन को लेकर जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह देखा जा रहा है। अजयगढ़ में होने वाली आमसभा को सफल बनाने के लिए जिले के कांग्रेस नेता एकजुटता के साथ आवश्यक तैयारियों में जुटे हैं। अजयगढ़ की आमसभा में अपार जनसमूह को जुटाने के लिए कांग्रेसियों द्वारा गांव-गांव में सूचना देकर लोगों आमंत्रित किया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की आमसभा के संबंध में आज जिला कांग्रेस अध्यक्ष पन्ना श्रीमति शारदा पाठक और कार्यक्रम के आयोजक वरिष्ठ कांग्रेस नेता भरत मिलन पाण्डेय के द्वारा प्रेसवार्ता कर पत्रकारों को विस्तृत जानकारी दी गई।

जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकने करेंगे आव्हान

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की अजयगढ़ में होने वाली आमसभा के संबंध में प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता भरत मिलन पाण्डेय एवं बगल में बैठीं पन्ना जिला कांग्रेस अध्यक्ष शारदा पाठक।
पन्ना के होटल मोहन राजविलास में सोमवार 7 फरवरी को आयोजित प्रेसवार्ता में जिला कांग्रेस अध्यक्ष पन्ना श्रीमति शारदा पाठक और कार्यक्रम के आयोजक एवं जनपद पंचायत अजयगढ़ के पूर्व अध्यक्ष भरत मिलन पाण्डेय ने संयुक्त रूप से पत्रकारों को बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा 15 माह की सरकार के दौरान किसान कर्ज माफी, कन्या विवाह, वृद्धा, दिव्यांग एवं विधवा पेंशन की राशि दोगुनी करने के साथ-साथ प्रदेश भर में हजारों गौशालाओं का निर्माण करवाया गया, जो हर व्यक्ति जानता है। वर्तमान में पन्ना सहित संपूर्ण प्रदेश और देश भाजपा की जन विरोधी नीतियों से परेशान है। भ्रष्टाचार चरम पर है किसानों की फसल अतिवृष्टि और पाला में चौपट होने पर मुआवजा देने के बजाय किसान गौरव यात्रा निकाली जाती है। जिले की स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था चौपट है। रेत और पत्थर खदानों में भाजपा संरक्षित माफियाओं का कब्जा है, जिसे रोकने के बजाय लोगों का ध्यान बांटने के लिए विकास यात्रा निकाली जा रही है। प्रदेश की जनविरोधी भाजपा सरकार की सच्चाई लोगों को बताने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में 13 फरवरी को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पन्ना जिले के अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान अजयगढ़ में विशाल आमसभा को संबोधित करेंगे।

इनकी रही उपस्थिति

प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए बताया कि, पार्टी के सभी 12 प्रकोष्ठों के अध्यक्षों के नेतृत्व में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरी क्षमता के साथ इस आमसभा को सफल बनाने के लिए जुटे हैं। इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता भास्कर देव बुंदेला, शिवजीत सिंह, परुषोत्तम जड़िया, पुष्पेंद्र सिंह, कार्यकारी जिला कांग्रेस अध्यक्ष अनीस खान, जिला संगठन मंत्री पवन जैन, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अजयगढ़ राकेश गर्ग, रामअवतार तिवारी, दादूराम मिश्रा, बीएस राजपूत, ओंकार सिंह, सुखदेव मिश्रा, पप्पू राजा, राजाबेटा पटेल सहित कई अन्य कांग्रेस पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं पत्रकारगण उपस्थित थे।