‘अमित शाह और बीजेपी के नेता मेरी अर्थी निकालना चाहते हैं, क्योंकि मैं जनता की चिंता करता हूँ’ : दिग्विजय

0
552
राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह।

  राज्यसभा सांसद और कांग्रेस प्रत्याशी सिंह ने केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आरोपों पर किया पलटवार

*     एक्स पर लिखा जनता की उपेक्षा ने चुनाव लड़ने मजबूर किया 

*     शाह को झूठ बोलने के संस्कार उनके गुरू नरेन्द्र मोदी ने दिये

भोपाल।(www.radarnews.in) केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आरोपों पर राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी एवं राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने पलटवार किया है। शाह के जनाजे वाले बयान पर उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर भावनात्मक पोस्ट लिखते हुए कहा कि, “मेरे गृह क्षेत्र की जनता की उपेक्षा ने मुझे यह चुनाव लड़ने के लिए मजबूर किया। मैं आखिरी दम तक आपके बीच आपकी लड़ाई लड़ता रहूंगा, आप चाहे मुझे कंधे पर उठाएं या सिर आंखों पर बिठाएं, अब आपकी मर्जी है लेकिन मैं सदैव आप का था और आपका रहूंगा।”
दिग्विजय ने कहा है कि, अमित शाह ने खिलचीपुर की आमसभा में 17 बार मेरा नाम लिया। यह उनका मेरे प्रति जो अपार प्रेम है वह दर्शाता है। मैं उनका आभारी हूँ। मुझ पर अमित शाह की इतनी कृपा रही और उनका मेरे प्रति इतना प्रेम है कि वो आए और मेरा जनाजा निकालने की बात कह गए, यानि मेरी अर्थो बीजेपी के नेता निकालना चाहते हैं। और क्यों? क्योंकि मैं आप सबकी चिंता करता हूँ, मैं चाहता तो मना कर देता कि चुनाव नहीं लडूंगा, लेकिन गृह नगर की जनता ने मुझे चुनाव लड़ने को कहा है। मैं अमित शाह का आभारी हूं, लेकिन जो झूठ बोलने के संस्कार उनके गुरू नरेंद्र मोदी ने उन्हें दिये हैं, वह उनके भाषण में नजर आये। एक्स पर दिग्विजय ने अमित शाह के इन झूठों का जिक्र किया है। साथ ही इन सभी झूठों पर तथ्य भी रखा है।
बता दें कि, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को राजगढ़ लोकसभा सीट के अंतर्गत खिलचीपुर क़स्बा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला था। केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने दिग्विजय पर अशोभनीय और अमर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा था कि “आशिक का जनाजा है, जरा धूम से निकले।”

अमित शाह के भाषण के ये झूठ और सही तथ्य

दिग्विजय सिंह की सलाह से राहुल गांधी ने घोषणा पत्र में मुस्लिम पर्सनल लॉ डाला।
तथ्य- कांग्रेस के घोषणा पत्र में कोई मुस्लिम पर्सनल लॉ नहीं है।
दिग्विजय ने भगवा आतंकवाद कहा।
तथ्य- मैनें कभी भगवा आतंकवाद शब्द का प्रयोग नहीं किया।
दिग्विजय सिंह ने अफजल गुरु की फांसी का विरोध किया।
तथ्य- मैनें अफजल गुरु की फांसी को जल्द करवाने के लिए पत्र लिखा था।