पुलिस बैण्ड ने देशभक्ति की कर्णप्रिय धुनों पर मनमोहक प्रस्तुतियां देकर बांधा समां

0
1150
"आजादी के रंग खाकी के संग" अभियान के तहत पुलिस बैण्ड पन्ना के जवानों द्वारा देशभक्ति की धुनों पर मनमोहक प्रस्तुतियां दी गईं।

*      “आजादी के रंग खाकी के संग” अभियान के तहत् पन्ना के गांधी चौक पर आयोजित हुआ कार्यक्रम

शादिक खान, पन्ना।(www.radarnews.in)  देश की आजादी के महापर्व को पन्ना जिले में पुलिस के द्वारा बड़े ही उत्साह-उमंग और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार 13 अगस्त की शाम पन्ना नगर के हृदय स्थल गांधी चौक पर पन्ना पुलिस बैण्ड द्वारा देशभक्ति की अत्यंत मधुर और कर्णप्रिय धुनों पर मनमोहक प्रस्तुतियां दी गईं। इस कार्यक्रम का आयोजन “आजादी के रंग खाकी के संग” अभियान के तहत किया गया। विदित हो कि मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर 09 अगस्त से 15 अगस्त तक “आजादी के रंग खाकी के संग” अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान का उद्देश्य देशवासियों को देश भक्ति की भावना से जोड़ना और उन्हें देश की आजादी के महत्व के बारे में जागरूक करना है।
आजादी के महापर्व के उपलक्ष्य पर पुलिस अधीक्षक पन्ना साईं कृष्ण एस. थोटा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पन्ना आरती सिंह के मार्गदर्शन में जिले मे विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार शाम शहर के गांधी चौक पर आयोजित हुए विशेष कार्यक्रम में पन्ना पुलिस बैण्ड द्वारा लोकप्रिय देशभक्ति धुनों पर मनमोहक प्रस्तुतियां दी गईं। पुलिस बैण्ड ने एक से बढ़कर एक बेहद शानदार प्रस्तुतियां देकर उपस्थित श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने के साथ देशप्रेम की भावना से ओतप्रोत कर दिया।
पुलिस बैण्ड की सुमधुर प्रस्तुतियों ने ऐसा समां बांधा कि शहर के प्रमुख चौराहे पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक थमा गया। दरअसल, वहां से गुजरने वाले राहगीर कुछ मिनिट के लिए सड़क पर ही खड़े होकर पुलिस बैण्ड की संगीत प्रस्तुतियों का आनंद उठाते नजर आए। उक्त प्रस्तुति जिला पुलिस बल एवं विशेष सशस्त्र बल के जवानों द्वारा संयुक्त रूप से दी गई थी। जिसमें मुख्य रूप से प्रधान आरक्षक गजेन्द्र बेन, हसन खान, बृजेश सेन, रघुराज धुर्वे, आर. जयहिंद सिंह, सोहन भिलाला, योगेन्द्र, शैलेन्द्र, विनोद, भूपेन्द्र, अंजनी, विनोद कुमार, अनित, राहुल शर्मा, राजेश मौर्य, महेश टिकरिया आदि जवान शामिल रहे।