कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने मंदिर परिसर में व्यवस्थाओं का लिया जायजा

0
433
श्री जुगुल किशोर जी मंदिर परिसर में मंदिर समिति सदस्यों से जन्माष्टमी पर्व के व्यवस्थित आयोजन को लेकर चर्चा करते पन्ना कलेक्टर सुरेश कुमार एवं पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण एस थोटा।

 जन्माष्टमी और हरछठ पर्व के व्यवस्थित आयोजन को लेकर दिए आवश्यक निर्देश

पन्ना। कलेक्टर सुरेश कुमार एवं पुलिस अधीक्षक सांई कृष्ण एस थोटा ने आज शाम नगर के श्री जुगल किशोर मंदिर एवं श्री बल्देव मंदिर पहुंचकर आगामी जन्माष्टमी एवं हरछठ पर्व मनाए जाने की तैयारियों व व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस मौके पर जिला स्तरीय शांति समिति एवं मंदिर समिति के सदस्यगण सहित संबंधित अधिकारी भी उपस्थित रहे।
जिला कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं व आमजनों के आगमन व निकास और कार्यक्रम आयोजन स्थल की व्यवस्थाओं सहित अन्य मूलभूत व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। समिति के सदस्यों से त्यौहारों के दृष्टिगत कार्यक्रमों के बेहतर आयोजन के संबंध में चर्चा की। साथ ही पेयजल, पार्किंग और भण्डारा व प्रसाद वितरण की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली। उपस्थित अधिकारियों और समिति के पदाधिकारियों को सुव्यवस्थित कार्यक्रम आयोजन के संबंध में आवश्यक निर्देश दिए गए। इसके अतिरिक्त कार्यक्रम के दौरान वृहद स्तर पर भीड़ एकत्रीकरण के मद्देनजर भी उचित प्रबंधन व जरूरी व्यवस्थाओं के लिए निर्देशित किया गया।