नवागत कलेक्टर हरजिंदर सिंह ने कार्यभार ग्रहण किया

0
784
नवागत पन्ना कलेक्टर हरजिंदर सिंह कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत निवर्तमान कलेक्टर संजय कुमार मिश्र से हाथ मिलाते हुए।

*     आम नागरिकों को योजनाओं का लाभ समयसीमा में प्रदान करने अधिकारियों को दिए निर्देश

शादिक खान, पन्ना। (www.radarnews.in) मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के नवागत कलेक्टर एवं 2011 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हरजिंदर सिंह ने आज सुबह संयुक्त कार्यालय भवन पहुंचकर कार्यभार ग्रहण किया। निवर्तमान कलेक्टर संजय कुमार मिश्र ने उन्हें कार्यभार सौंपा। नवागत कलेक्टर श्री सिंह गत चार वर्ष से मध्यप्रदेश कौशल विकास परियोजना भोपाल में संचालक पद पर पदस्थ थे। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ संघ प्रिय, अपर कलेक्टर नीलाम्बर मिश्र, कोषालय अधिकारी गौरव गुप्ता भी उपस्थित थे।

राष्ट्रगीत का हुआ सामूहिक गायन

अगस्त माह के प्रथम कार्यदिवस पर मंगलवार को कलेक्टर कार्यालय में राष्ट्रगीत वंदे मातरम के सामूहिक गायन के साथ शासकीय कार्य की शुरूआत हुई। कलेक्ट्रेट की विभिन्न शाखाओं के अधिकारी-कर्मचारियों सहित उपस्थित सभी शासकीय सेवकों ने राष्ट्रगीत का सामूहिक गान किया। इस मौके पर नवागत कलेक्टर हरजिंदर सिंह सहित विभिन्न शाखाओं के प्रभारी अधिकारी-कर्मचारी भी उपस्थित थे।

कलेक्टर ने की योजनाओं की समीक्षा

नवागत कलेक्टर हरजिंदर सिंह ने मंगलवार 01 अगस्त 2023 को पूर्वान्ह में कलेक्टर पद का पदभार ग्रहण करने के उपरांत कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में विभिन्न विभागों की हितग्राहीमूलक व महत्वाकांक्षी योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा की। इस दौरान अधिकारियों से आगामी कार्ययोजना के बारे में जानकारी लेकर आवश्यक निर्देश भी दिए। कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि आम जनता को समय सीमा में योजनाओं का लाभ मिल सके, यह सुनिश्चित करें। लोक सेवा गारण्टी योजना सहित तीन दिवसीय समरसता यात्रा के बारे में भी जानकारी ली। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ श्री संघ प्रिय सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।